Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

‘अभी और आरोप लगेंगे मुझ पर …,’ एल्विश यादव का नया पोस्ट वायरल रेव पार्टी विवाद के बीच

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव इन दिनों जबर्दस्त सुर्खियों में हैं। एल्विश पर नोएडा में आयोजित एक रेव पार्टी के लिए, कथित तौर पर सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगा। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। एल्विश अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दे चुके हैं। वहीं, आज उन्होंने वापस से सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक पोस्ट साझा किया है, जो उनकी वर्तमान मन: स्थिति को दर्शाता है। 

एल्विश यादव का कहना है कि वह हर चीज के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्हें भगवान पर पूरा भरोसा है। एल्विश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट साझा कर लिखा, ‘नाम के साथ बदनामी भी आती है, जलने वाले भी बढ़ते हैं, और मैं हैरान नहीं होऊंगा कि आने वाले समय पर मुझपे और भी इल्जाम लगेंगे। मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है, श्री राम जी पर भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।’ 

रिपोर्ट के मुताबिक, रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए वे मोटी रकम वसूलते थे। छापेमारी में नौ सांपों को भी बचाए जाने की जानकारी है। रिपोर्ट के मुताबिक, रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए वे मोटी रकम वसूलते थे। छापेमारी में नौ सांपों को भी बचाए जाने की जानकारी है। 

रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने के आरोप में नोएडा पुलिस जिस एल्विश यादव को ढूंढ रही है, उसे राजस्थान की कोटा ग्रामीण पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कोटा ग्रामीण पुलिस ने एल्विश को डिटेन किया था, लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया। उमेश मिश्रा ने कहा कि एल्विश हमारे यहां वांछित इसलिए छोड़ दिया।

Exit mobile version