Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

इन्दौर – लूट का आरोपी थाना अन्नपूर्णा पुलिस के कब्जे में । —- रिपोर्ट – अमित सिंह परिहार

इन्दौर (म. प्र.) – अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई लूट को देखते हुए पश्चिम एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने उक्त आरोपी को जल्द पकड़ने के सख्त निर्देश अन्नपूर्णा टीआई सतीश द्विवेदी को दिए।

घटना कुछ इस प्रकार है एमआईजी कालोनी की रेवासी वैष्णवी पति नारायण गंगराडे अपने रिश्ते दार के साथ डिमार्ट जा रही थी इसी बीच गोपुर चौराहा के समीप एक बिलू रंग की पल्सर बाइक पर सवार एक युवक उनसे मोबाइल छीन कर भाग निकला जिसकी सूचना फरियादी ने 100 डायल व अन्नपूर्णा थाना पुलिस को दी।

टीआई सतीश द्विवेदी ने सुचाना मिलते ही लूट के आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की टीम ने मुखविर तंत्र मजबूत कर लूट के आरोपी व बिलू रंग की पल्सर बाइक नम्बर 5211 की खोजबीन सुरु की इसी बीच टीआई द्विवेदी को सुचना मिली कि वह बाइक सवार युवक फिरदोस नगर में बाइक लेकर घूमता नजर आया है टीआई द्विवेदी ने हमराह टीम के साथ उस युवक की तलाश की तो वह युवक एकता किराना दुकान के पास दिखाई दिया पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को बाइक सहित गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा युवक से सख्त रूप से पूछताछ करने पर आरोपी युवक ने मोबाइल छीनना कबूल किया और थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्र में भी मोबाइल लूट करना कबूल किया है, पुलिस ने आरोपी से मोबाइल जप्त कर पूछताछ कर रही है और भी खुलाशे होने की उमीद है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मनीष खत्री के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक अन्नपूर्णा श्री एस के एस तोमर के नेतृत्व में टीआई सतीश द्विवेदी, देवराज रावत, बृजमोहन भदौरिया आरक्षक राहुल शर्मा व जितेंद्र सिंह की विशेष भूमिका रही।

 

Exit mobile version