Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कानपुर ब्रेकिंग न्यूज – १ – लव मैरिज का है मामला। २ – एफडीए की तीन टीमो ने ब्लू वर्ल्ड में मारा छापा। ३ – महिला को मारी गोली हालात नाजुक। ४ – महिला को शादी का झांसा देकर किया है 4 साल तक शारीरिक शोषण। —— समीर मिश्रा

कानपुर – कोर्ट के बाहर दो महिलाओं में जमकर मार पीट लोगो ने शांत कराया एडवोकेट सुनील कुमार वर्मा के चैम्बर के सामने महिला कांस्टेबल और पुलिस ने लड़ाई शांत कराई। लव मैरिज का है मामला। लड़की के पक्ष वालो ने किया बवाल वकीलो से भी हाथापाई लड़का हिन्दू है लड़की मुस्लिम । पुलिस चौकी में दोनों तहरीर दे रहे है । थाना बाबू पुरवे का है मामला।

कानपुर – एफडीए की तीन टीमो ने ब्लू वर्ल्ड में मारा छापा। ब्लू वर्ल्ड के अंदर चल रही कैंटीनों में में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी। बाजार से 5 गुना ज्यादा दामो पर बिक रही थी खाने पीने की वस्तुएं। कैंटीनों में मिली गंदगी छापेमारी जारी ।

कानपुर – कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बारासिरोही में में महिला को मारी गोली हालात नाजुक, महिला के घर मे घुसकर मारी गोली पुलिस मौके पर।

कानपुर – जाजमऊ की एक पीड़िता को कचहरी जाते समय दबंगों ने बड़े चौराहे पर मारा। शिव गोदावरी चौकी इंचार्ज भी दबंगों से मिले। कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का मामला। पिछले 3 4 सालों से न्याय के लिए दर दर भटक रही पीड़िता। मकान मालिक के सट्टा चालक लड़के ने महिला को शादी का झांसा देकर किया है 4 साल तक शारीरिक शोषण। महिला ने चौकी इंचार्ज पर भी लगाये कई गम्भीर आरोप, चौकी इंचार्ज ने भी की महिला से अश्लीलता। अभी भी कचहरी में धमकाने पहुंचे दबंग, बोले घर पहुँचना तुम्हारा मुश्किल।

 

Exit mobile version