Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कानपुर ब्रेकिंग-1- गुरुदेव पैलेस चौकी इंचार्ज कपिल दुबे ने पकड़े लुटेरे। 2- मालिक पर मजदूरों को बंधक बनाकर पीटने का आरोप। 3- छात्राओं ने लगाया टीचर पर छेड़खानी का आरोप। —- रिपोर्ट – समीर मिश्रा

यूपी में योगी राज में महिलाओं और बच्चियों की अस्मत खतरें में ? या अपराधी दे रहे योगी के अल्टीमेटम “अपराधी अपराध छोड़ दें या यूपी” को चुनौती ?       – मानवाधिकार अभिव्यक्ति

कानपुर – एसएसपी कानपुर के निर्देश में अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान के अंतर्गत चौकी इंचार्ज गुरुदेव पैलेस कपिल दुबे ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 मोबाइल और दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की ।

कानपुर – मूलगंज थाना छेत्र में कारखाना मालिक पर मजदूरों को पैसा मांगने पर बंधक बनाकर पीटने का आरोप कार्यवाही की मांग को लेकर थाने के बाहर मजदूरो का भारी भीड़ एकत्रित ।

कानपुर – प्राथमिक विद्यायल में पढ़ने वाली छात्राओं ने लगाया टीचर पर छेड़खानी का आरोप छेड़खानी करने के बाद गोपी शुक्ल अंडर ट्रेनी टीचर मौके से हुआ फरार, विद्यालय के सभी बच्चों हुए दहसत में , स्कूल प्रशाषन लीपापोती करने में लगा, मामला पनकी थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भाऊसिंह का मामला।

Exit mobile version