Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

ट्रंप के सीनेटर को टक्कर दे रहा है ये भारतीय मूल का युवा, अब पूर्व अमेरिकी UN राजदूत का मिला समर्थन

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका के पूर्व राजदूत एंड्रयू यंग ने जॉर्जिया से सीनेटर का चुनाव लड़ रहे भारतीय-अमेरिकी डेमोक्रेट अश्विन रामास्वामी का समर्थन करने का ऐलान किया है। अटलांटा के पूर्व मेयर रहे  एंड्रयू यंग ने कहा कि, जॉर्जिया को अश्विन रामास्वामी की जरूरत है। यदि रामास्वामी निर्वाचित होते हैं, तो वे देश में जेनरेशन जेड के पहले भारतीय-अमेरिकी राज्य सीनेटर होंगे।
रामास्वामी के माता-पिता 1990 में तमिलनाडु से अमेरिका आकर बस गए थे।  

एंड्रयू यंग ने सोमवार को कहा, वह (अश्विन रामास्वामी) हमारे स्कूलों को मजबूत करेंगे, सुनिश्चित करेंगे कि हमारी अर्थव्यवस्था कामकाजी परिवारों के लिए काम करे। इसके अलावा वह जॉर्जिया में नागरिक अधिकारों और मतदान के अधिकारों की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ेंगे। यही कारण है कि मैं जॉर्जिया सीनेट के लिए उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करता हूं। 

अश्विन के एजेंडे में शामिल हैं ये सुधार
एंड्रयू यंग की ओर से मिले समर्थन पर अश्विन रामास्वामी ने कहा कि, राजदूत यंग अमेरिका और जॉर्जिया के सर्वश्रेष्ठ पक्षों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे दोनों पक्षों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अश्विन ने आगे कहा कि, मैं राजदूत एंड्रयू यंग का समर्थन पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और उनकी शानदार विरासत को जारी रखने के लिए तत्पर हूं, ताकि हम जॉर्जिया के गर्भपात प्रतिबंध को खत्म कर सकें,  बंदूक सुरक्षा कानूनों के खिलाफ लड़ सकें और अपने वोट के अधिकार की रक्षा कर सकें।

ट्रंप के खास नेता से होगा अश्विन का मुकाबला
भारतीय अमेरिकी नागरिक अश्विन रामास्वामी मौजूदा जॉर्जिया सीनेटर शॉन स्टिल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें पूरे जिले के मतदाताओं से भारी समर्थन मिला है। 2023 में स्टिल पर जॉर्जिया में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मिलकर 2020 के चुनाव परिणामों को पलटने की कोशिश करने के आरोप लगे थे। 

Exit mobile version