33 C
Mumbai
Thursday, October 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तुर्किये की राजधानी अंकारा में बड़ा आतंकी हमला, तीन की मौत, 14 से ज्यादा लोग घायल; मंत्रियों ने निंदा

तुर्किये की राजधानी में आतंकी हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक राजधानी अंकारा में ये आतंकी हमला तुर्किये एयरोस्पेस और रक्षा कंपनी ‘तुसास’ के परिसर में हुआ है। इस आतंकी हमले में कई लोगों के मारे जाने और कई लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन की तरफ से इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली गई है।

तुर्किये के आंतरिक मंत्री ने एक्स पर किया पोस्ट
तुर्किये के आंतरिक मंत्री ने कहा कि तुर्किये एयरोस्पेस और रक्षा कंपनी TUSAS के परिसर पर हुए हमले में कई लोग मारे गए और घायल हुए हैं। अली येरलिकाया ने राजधानी अंकारा के बाहरी इलाके में मौजूद तुर्किये एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज पर हुए हमले के बारे में और जानकारी नहीं दी। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, तुर्किये एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज अंकारा कहरामनकाज़ान सुविधाओं के खिलाफ एक आतंकवादी हमला किया गया।

वहीं तुर्किये के व्यापार मंत्री प्रो. डॉ. उमर बोलाट ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, मैं तुर्किये एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज इं. (TUSAS) की कहरामनकाज़ान सुविधाओं को निशाना बनाकर किए गए जघन्य आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं। उन्होंने आगे लिखा कि, मुझे यह जानकर दुख हुआ कि आतंकवादी हमले में हमारे कई लोग शहीद और घायल हुए हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे हमारे शहीदों पर दया करें और हमारे घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। हमारे प्यारे देश के प्रति मेरी संवेदनाएं।

तुर्किये के श्रम और सामाजिक सुरक्षा मंत्री प्रो. डॉ. वेदत इसिखान सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, मैं अंकारा के कहरामनकाज़ान जिले में टीएआई सुविधाओं को निशाना बनाकर किए गए घृणित आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मुझे दुख के साथ पता चला कि आतंकवादी हमले में हमारे कई लोग शहीद हुए और कई लोग घायल हुए। जो बदमाश हमारे देश की शांति और सुरक्षा को खतरा पैदा करते हैं और हमारे रक्षा उद्योग को बाधित करना चाहते हैं, वे कभी भी अपने लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाएंगे। हमारे प्यारे देश के प्रति मेरी संवेदनाएं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here