Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

नवजोत सिद्धू: चौराहों पर दी जाय बेअदबी करने वालों को फांसी

नवजोत सिद्धू: चौराहों पर दी जाय बेअदबी करने वालों को फांसी

navjot siddhu

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने बेअदबी के मामले में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है। उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग बेअदबी कर रहे हैं उन्हें बीच चौराहे पर सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने कहा, “पंजाब की शांति को भंग करने की साजिश चल रही है। जहां कहीं भी बेअदबी होती है, चाहे वो कुरान शरीफ हो या भगवद गीता या गुरु ग्रंथ साहिब, उन्हें (दोषी) सार्वजनिक रूप से फांसी पर चढ़ा देनी चाहिए और सबसे बड़ी संवैधानिक सजा दी जानी चाहिए।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने आगे कहा कि गलती किसी से भी हो सकती है, लेकिन ये गलती नहीं है। यह एक कौम को दबाने, खत्म करने और हमारी जड़ों को दीमक लगाने की साजिश है।

सिद्धू ने अपने संबोधन में कहा कि राजनीति इतनी गंदी और स्वार्थी हो चुकी है कि वोटों की सियासत के लिए गुरुओं का भी अपमान करा सकती है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरसअल ये बेअदबी का मामला अमृतसर स्तिथ पवित्र स्वर्ण मंदिर से जुड़ा है। दरबार साहिब में जहाँ संगत माथा टेकती है, वहीं यह व्यक्ति पीतल का जंगला फांद पर घुस गया। हालांकि सेवादारों ने उसे तुरंत पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी जिससे उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी।

Exit mobile version