Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

बलात्कार का आरोपी कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड को मुंबई पुलिस ने कर्टनाटक से किया गिरफ्तार

बलात्कार का आरोपी कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड को मुंबई पुलिस ने कर्टनाटक से किया गिरफ्तार

Kangana Ranaut's Personal Bodyguard

बलात्कार का आरोपी शादी के लिए गांव गया

मुंबई: कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को बलात्कार के आरोप में मुंबई पुलिस ने कर्नाटक स्थित उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, आरोपी बॉडीगार्ड शादी करने के लिए अपने गांव गया था. जहां पुलिस ने शादी की तैयारियों के बीच उसे गिरफ्तार किया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है

दरअसल, कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है. इसके बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. हालांकि अब कुमार को स्थानीय पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

28 अप्रैल से ही उसका फोन स्विच ऑफ था

मुंबई की डीएन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने शनिवार को आरोपी कुमार हेगड़े को उसी के गांव में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि कुमार हेगड़े अपनी शादी के सिलसिले में कर्नाटक के मांडया जिले में स्थित अपने गांव हेग्गादहाली में गया हुआ था और 28 अप्रैल से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. ऐसे में कुमार हेगड़े की लिवइन पार्टनर रही पीड़िता और केस दर्ज कराने के बाद से पुलिस भी उससे संपर्क नहीं कर पा रही थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्थानीय अदालत में भी पेश किया था

गौरतलब है कि कुमार हेगड़े की गिरफ्तारी के लिए गई मुंबई पुलिस अपने साथ पीड़िता और उसकी दोस्त दिव्या कोटियान को भी मुंबई से कर्नाटक ले गई थी. शनिवार को गिरफ्तारी के बाद कुमार हेगड़े को मुंबई लाने की तमाम प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए पुलिस ने कुमार हेगड़े को वहां की स्थानीय अदालत में भी पेश किया था.

Exit mobile version