Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

भाजपा सरकार फसल बीमा के नाम पर किसानों को ठग रही है : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को शिकोहाबाद में भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. भाजपा ने बेरोजगारी खत्म करने के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने कहा कि किसानों ने नहीं बल्कि पुलिस कर्मियों ने दोगुना किया है। भाजपा किसानों की पार्टी नहीं है। यह उद्योगपतियों और बड़े कारोबारियों का समूह है। उनका हर फैसला बड़े उद्योगपतियों और बड़े कारोबारियों की मदद के लिए होता है। वे किसानों के हितैषी नहीं हैं।”

उन्होंने कहा कि याद कीजिए भाजपा के लोग चिल्लाते थे कि फसल बीमा कराओ। क्या फसल बीमा आज किसानों की मदद कर रहा है? जिन कंपनियों ने यह फसल बीमा कराया है, वे मुनाफा कमा रही होंगी। सरकार एक भी किसान की मदद नहीं कर पाई। मीडिया को घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि कई चैनलों का एजेंडा कुछ मुद्दों पर इसी तरह बहस करते रहना है. भारतीय जनता पार्टी यह नहीं बताना चाहती कि 1 अप्रैल से दवाएं महंगी हो गई हैं, इलाज महंगा हो गया है.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार में न्याय नहीं मिल रहा है. बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। आलू किसान बर्बाद हो गया है। लेकिन यह सरकार किसानों की मदद नहीं कर सकी। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव, पूर्व सांसद अक्षय यादव, जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र चंचल, विधायक जसराना सचिन यादव, अब्दुलवाहीद, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव आदि मौजूद रहे.

Exit mobile version