26 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मध्य प्रदेश की खाश खबरों के साथ । — अमित सिंह परिहार

जावर
जावर थाना प्रभारी श्री अवधेश कुमार शेषा के तहसील गांव के रहवासियो ने धूमधाम से विदाई दी और विदाई के समय भावुक हुए आम जनक ।

इन्दौर
हीरा नगर थाना प्रभारी श्री महेंद्र भदौरिया के हाथ लगी बड़ी सफलता लूट की योजना बना रहे आरोपियों को पकड़ा

इन्दौर
चन्दन नगर थाना क्षेत्र राज नगर में दिन दहाड़े हुई चोरी फरियादी हो रहा है परेशान उसे पुलिस कर्मी कह रहे है कि आवेदन देदो रिपोर्ट दर्ज नही कर रहे है फरियादी योगेश खत्री।

दतिया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन के पूर्व पुलिस कप्तान मयंक अवस्थी ने पुलिस अफसरों और थाना प्रभारियों की बैठक लेकर सौंपी जिम्मेदारियां। बैठक में पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर थाना प्रभारियों से चर्चा कर जिम्मेदारियां सौंपी ।

मुरैना
कलेक्टर भरत यादव ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण,मरीजो से अधिक पैसे वसूलने के आरोप में लैब टेक्नीशियन को किया सस्पेंड साफ सफाई न मिलने पर सफाई ठेकेदार के पेमेंट से 5 हजार रुपये काटने के निर्देश।

भिंड
दो निरीक्षकों को थानों पर ड्यूटी हेतु भेजा पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस द्वारा बालाघाट से आकर भिंड आमद देने के बाद निरीक्षक मनोज राजपूत को थाना मेहगांव और पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक हेमंत शर्मा को लहार थाने का थाना प्रभारी बनाया गया है|

अलिराजपुर
मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अलिराजपुर में एक दिवसीय दौरा पर आई शहीद चन्द्रशेखर आजाद की जन्मस्थली आजादनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में हुई शामिल यहां से आएगी अलीराजपुर अलिराजपुर में महिला शक्ति सम्मान समारोह में भी हुई शामिल और तथा जनप्रतिनिधियों ओर अधिकारियो से करी चर्चा

धार
जिले के धामनोद के गणेश घाट मे फीर हुई घटना दो ट्रक आमने सामने भिडे धामनोद थाना क्षैत्र की घटना। 100ओर हाईवे एम्बुलेंस समय पर पहुची ।घायलो को धामनोद स्वास्थ्य केन्द्र पहुचाया

जबलपुर
चाकूबाजी मामला – Abvp ने यूनिवर्सिटी के गेट पर किया प्रदर्शन छात्रावास और यूनिवर्सिटी परिसर के आसपास डायल 100 तैनात करने की मांग छात्रावासों में अवैध रूप से रह रहे विद्यार्थियों को बाहर करने सौंपी शिकायत।

पन्ना
न्यायिक मजिस्ट्रेट पर 376 का प्रकरण दर्ज रीवा की महिला पटवारी ने लगाये अजयगढ में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज सोनी पर यौन उत्पीड़न औऱ दहेज न दे पाने के कारण शादी से मना करने के आरोप अजयगढ़ थाना में पुलिस ने किया मामला दर्ज 3 साल से कर रहा था शादी का झांसा देकर महिला पटवारी से शारारिक शोषण 18 जून को थी आरोपी जज की थी शादी

उज्जैन
देवासगेट पुलिस थाना क्षेत्र में ओव्हर ब्रिज के नीचे गटर से नवजात शिशु की मिली लाश एफ.एस.एल. टीम पहुँची मौके पर. देवासगेट पुलिस थाना क्षेत्र का मामला।

होशंगाबाद
बाबई में मृतक युवक का शव रखकर लोगो ने किया चक्काजाम भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर मौजूद एसपी अरविंद सक्सेना, सोहागपुर विधायक विजयपाल भी मौके पर मौजूद लोगो को समझाने का किया जा रहा प्रयास।

बड़वानी
बोलेरो बाईक में भिड़ंत 3 की मौत , टक्कर के बाद बोलेरो वाहन खाया पलटी , बड़वानी के बाईक सवार पति पत्नी की मौत , बोलेरो सवार 1 युवती की भी मौत 5 घायल , घायलों को राजपुर अस्पताल में किया भर्ती , खंडवा बड़ौदा स्टेट हाइवे पर हुई दुर्घटना , राजपुर थाना क्षेत्र की घटना ।

बुरहानपुर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे ग्राम उमरदा कि किसानों से मुलाकात जाना उनका हालप्राकृतिक आपदा से हुई थी किसानों की केला फसल बर्बाद लिया जायजा मुख्यमंत्री शाहपुर के लिए रवाना किसानों से चर्चा।

बुरहानपुर
बुरहानपुर में तबाह हुई केला की फसलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने की घोषणा,
किसानों को 1 लाख रुपये प्रति हेक्टेयर के हिसाब से मिलेगा मुआवजा बिजली बिल होंगे माफ, बैंकों की वसूली होगी स्थगित, कर्ज लिए किसान का सरकार भरेगी ब्याज।

सागर
लोकायुक्त पुलिस सागर संभाग ने की बडी कार्रवाई सागर में पदस्थ आयकर विभाग के निरीक्षक गजेंद्र सिंह चौधरी को 20000 रू.की रिश्वत लेते हुए आयकर विभाग कार्यालय सागर में ही गिरफ्तार किया शिकायत कर्ता:-अंजुमजँहा पति रशीद एहमद,पर बकाया टेक्स व पेनल्टी को जीरो करने के एवज मे 20000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था कार्यवाई को लोकायुक्त सागर डीएसपी राजेश खेडे के नेतृत्व में अंजाम दिया गया,

शिवपुरी
पुलिस ने पकड़ा फ़र्जी टी आई , फर्जी टी आई के साथ दो अन्य भी गिरफ्तार शराब के नशे में जिला अस्पताल में किया हंगामा, हंगामा के बाद पुलिस के पहुँचने पर ख़ुदको बताया नीमच टी आई फ़र्जी टी आई का भाई नीमच के मनासा में एस आई के पद पर है पदस्थ कोतवाली पुलिस की कार्यवाही।

बाजना-रतलाम
बाजना थाना क्षेत्र का सबुड़ी बाई पति कैलाश डामोर उम्र 30 साल गांव खोरा  तालाब में डूबने से महिला की हुई मौत बाजना थाना छेत्र का मामला
पुलिस पहुंची मौके पर

सिवनी
सुने मकान मै चोरी, लगभग 70 हजार के सोना चांदी की चोरी, cctv मे कैद हुई चोर, दो महिलाओं ने की चोरी, पुलिस जांच मै जुटी, बंडोल थाने के राहीवाड़ा गांव की घटना।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »