Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

राहुल की बदली हुई छवि से डरे हुए हैं पीएम मोदी – शरद पवार

चंद्रपुर (महाराष्ट्र)। अमेरिकी दौरे से लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के तेवर काफी तल्ख है। इसका परिणाम है कि विपक्ष केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोल रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष के इन्हीं तेवरों की तारीफ करते हुए एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल की बदल हुई छवि से डर गए है। इसलिए बीजेपी गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे को उठा रही है।

शरद पवार ने दावा किया है कि भाजपा नीत केंद्र सरकार और गुजरात सरकार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिल रही जबर्दस्त प्रतिक्रिया से घबरा गई है। पूर्वी महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में पवार ने आरोप लगाया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी की बदली हुई छवि से डरे हुए हैं और इसलिए गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए भाजपा बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे को उठा रही है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी के भाषण देने, लोगों के साथ मिलने-जुलने के अंदाज में बदलाव आया है। राहुल लगातार आक्रामक भाषण देकर मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर राहुल के तीखे ट्वीट, शायराना वार लोगों को खूब भा रहे हैं। यही कारण है कि अभी तक सोशल मीडिया पर बीजेपी से पिछडऩे वाली कांग्रेस अब टक्कर दे रही है।

Exit mobile version