Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

राहुल ने कसा तंज: किसानों को जुमलेबाज प्रधानमंत्री की बातों पर विश्वास ही नहीं

प्रधानमंत्री द्वारा तीन विवादित कृषि कानून वापसी की घोषणा और आंदोलन स्थल से वापस घर लौटने की अपील के बाद भी किसान अपना आंदोलन ख़त्म करने के मूड में नहीं हैं. किसान संगठनों ने साफ़ कर दिया है कि अभी आंदोलन जारी रहेगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल ने गाँधी इस मामले में अब मोदी सरकार पर हमला बोला है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वायनाड सांसद ने आज अपने ट्वीट में कहा कि किसानों को अब जुमलेबाज प्रधानमंत्री की बातों पर विश्वास नहीं है. उन्होंने अपने ट्वीट में FarmersProtest continues का हैशटैग भी प्रयोग किया है.

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा “झूठे जुमले झेल चुकी जनता PM की बात पर विश्वास करने को तैयार नहीं! किसान सत्याग्रह जारी है। #FarmersProtest continues.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि सिंघु बॉर्डर पर आज हुई बैठक में किसान संगठनों ने कहा है कि जब तक केंद्र सरकार MSP की गारंटी नहीं देती तब तक आंदोलन जारी रहेगा. दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर किसान संयुक्त मोर्चा की बैठक के बाद इसका ऐलान किया गया. तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने के फैसले के बाद पहली बार हुई केएसएम की बैठक में MSP गारंटी, आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों के परिजनों को मुआवजा और किसानों पर मुकदमे वापस लेने की मांग पर आम सहमति बनी.

Exit mobile version