Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

रियलिटी टीवी स्टार की मौत खूबसूरत दिखने के चक्कर में, सर्जरी के दौरान हुई मौत

ब्राजील की इन्फ्लुएंसर और रियलिटी टीवी स्टार लुआना एंड्राडे का लिपोसक्शन सर्जरी फेल होने के बाद 29 साल की उम्र में निधन हो गया। ग्लोबो 1 के अनुसार, एंड्राडे की सर्जरी सोमवार को साओ पाउलो के साओ लुइज अस्पताल में हुई, जहां उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद था।

बताया गया है कि सर्जरी के दौरान, उन्हें अचानक सांस लेने में समस्या हुई और कार्डियक अरेस्ट हुआ, मेडिकल टीम ने तुरंत स्थिति संभावने की कोशिश की पर वे सफल नहीं हो सके। अस्पताल ने एक बयान में कहा कि सर्जरी रोक दी गई और एंड्राडे का परीक्षण किया गया जिसमें बड़े पैमाने पर थ्रोम्बोसिस पाया गया, यह एक ऐसी स्थिति है जहां नसों में रक्त के थक्के बनते हैं। उन्हें आईसीयू में ले जाया गया और दवा और हेमोडायनामिक उपचार दिया गया।

लेकिन अस्पताल के कर्मचारियों के प्रयासों के बावजूद, वह बच नहीं पाई और मंगलवार सुबह लगभग 5:30 बजे उनकी मृत्यु हो गई। ग्लोबो 1 ने बताया है कि एंड्राडे इंस्टाग्राम पर 558,000 फॉलोअर्स के एक लोकप्रिय सोशल मीडिया व्यक्तित्व थीं। वह ब्राजील के रियलिटी शो पावर कपल के छठे सीजन में अपने प्रेमी जोआओ हदाद के साथ भी दिखाई दी थीं।

दो साल से एंड्राडे को डेट कर रहे हदाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवंगत गर्लफ्रेंड को दिल दहला देने वाली श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पेरिस में हाथ पकड़े हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैं टूटा हुआ हूं और अपना सबसे बुरा सपना जी रहा हूं। मेरा एक टुकड़ा गायब हो गया है।”

उन्होंने लिखा, “यह बहुत अफसोसजनक और मेरे दिल में बहुत दर्द कि क्योंकि मैं अपनी लुआना, मेरी राजकुमारी, मेरी सुंदरी को अलविदा कह रहा हूं।” उन्होंने लिखा “परमेश्वर की योजनाओं को समझना मुश्किल है, और मुझे नहीं पता कि मैं इस स्थिति से कभी बाहर निकल पाऊंगा या नहीं।” एंड्राडे का अंतिम संस्कार बुधवार को साओ पाउलो के वैले डॉस रीस कब्रिस्तान में किया गया।

Exit mobile version