Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

वीर दास ने लक्षद्वीप विवाद के बीच भारतीय मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों के मालदीव की तस्वीरें पोस्ट करने से ‘डरने’ का मजाक उड़ाया

मालदीव के एक मंत्री द्वारा लक्षद्वीप द्वीप समूह की निंदा करने वाले ट्वीट के बाद भारत और मालदीव के बीच तनाव के बीच, अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स ने द्वीपसमूह के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है और भारतीयों को इसकी सुंदरता का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित किया है। अभिनेता, हास्य अभिनेता और एमी पुरस्कार विजेता वीर दास ने भी मालदीव के खिलाफ प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने मालदीव के लोगों से की घृणित टिप्पणियों की आलोचना; सलमान खान, श्रद्धा कपूर ने प्रशंसकों से भारतीय द्वीपों का पता लगाने के लिए कहा

वीर दास ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन भारतीय प्रभावशाली लोगों और सेलेब्स के बारे में बात की, जिन्होंने अपनी मालदीव छुट्टियों की तस्वीरों पर कई हफ्तों तक काम किया था, लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया पर साझा करने से डर रहे थे।

उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, “सबसे पहले, खुश लक्षद्वीप को कुछ प्यार मिल रहा है! दूसरे, मालदीव में कहीं, एक भारतीय सेलिब्रिटी/प्रभावशाली व्यक्ति है, जिसने दो सप्ताह तक कार्ब्स नहीं खाया, अब तक की सबसे अच्छी छुट्टियों की तस्वीरें लीं, और उन्हें पोस्ट करने से डर लगता है।”

वीर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक एक्स उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया, “वे इसे केवल यह कहकर पोस्ट कर सकते हैं कि यह लक्षद्वीप है/ लगभग वैसा ही दिखता है; अभी और अधिक जुड़ाव मिलेगा।” एक अन्य ने कहा, “कुछ लोग पिछले वाले को भी हटा रहे हैं।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “एक (भारतीय प्रभावशाली व्यक्ति/सेलेब) ने पिछले हफ्ते ही तस्वीरें डाल दी हैं और अब दूसरों को दूर रहने का उपदेश दे रहा है।”

Exit mobile version