Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

सरकार को समझना होगा: देश के लिये इस वक्त कौन जरूरी ? रामदेव की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर देश के डॉक्टर्स मना रहे हैं काला दिवस

सरकार को समझना होगा: देश के लिये इस वक्त कौन जरूरी ? रामदेव की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर देश के डॉक्टर्स मना रहे हैं काला दिवस

Arrest Ramdev

डॉक्टर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं मगर काली पंट्टी बांधकर

नई दिल्ली: सरकार को समझना होगा, ऐलोपैथी दवाओं को कोरोना से होने वाली मौतों का ज़िम्मेदार बताने वाले रामदेव के विरोध में देश भर के डॉक्टर्स आज ब्लैक डे मना रहे हैं. हालाँकि डॉक्टर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं मगर काली पंट्टी बांधकर. देश भर के यह डॉक्टर रामदेव के ख़िलाफ़ महामारी अधिनियम के तहत मुक़दमा दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आंदोलन में शामिल हो चुके

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अनुसार सफदरजंग अस्पताल, लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज-अस्पताल, हिंदूराव अस्पताल, संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल, बी.आर. आंबेडकर अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन इस आंदोलन में शामिल हो चुके हैं तथा कुछ अन्य भी शामिल होने वाले हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रामदेव की टिप्पणियों के विरोध, सार्वजनिक रूप से माफी मांगे

असोसिएशन ने बताया, ‘‘रामदेव की टिप्पणियों के विरोध में हमारा प्रदर्शन आज सुबह शुरू हुआ। वह तो ऐलोपैथी के बारे में बोलने तक की योग्यता नहीं रखते हैं। इससे चिकित्सकों का मनोबल प्रभावित हुआ है जो (कोविड-19) महामारी से हर दिन लड़ रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हमारी मांग है कि वह बिना शर्त सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा महामारी रोग अधिनियम के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Exit mobile version