Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

हीरोइन का नशा करके सोई बेटी सुबह 9 बजे उठी तो आँखे थी लाल, जब सच्चाई आई सामने तो रोने लगी माँ

रिपोर्ट- विपिन निगम

आज हम आपको उस बेबस मां की कहानी बताने जा रहे हैं जो अपनी 24 साल की बेटी के भविष्य को लेकर और उसकी जिंदगी को लेकर रात दिन आंसू बहा रही है। यह घटना जानकर आप भी पूरी तरह से दंग रह जाएंगे दरअसल हीरोइन के नशे से पीड़ित लड़की की मां से जब सांसद मिलने गए तो मां की आंखों में आंसू भरे थे। मां ने कहा, ‘साहब! अगर इसे खोल दूं तो यह भाग जाएगी। फिर नशा करके आ
महिला की मां ने बताया कि बेटी कुछ समय पहले चंडीगढ़ में काम करती थी। वह वहां एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। यह परिवार का आर्थिक सहारा बन गया। वहां काम करने वाली कुछ अन्य लड़कियों को हेरोइन की लत थी और वे उसकी बेटी को भी अपनी संगत में ले ली। इसके बाद, वह नशे की ऐसी शिकार हो गई कि उसके बिना एक पल भी जीना मुश्किल हो गया। बेटी की बिगड़ती हालत देखकर वह उसे चंडीगढ़ से अपने घर ले आया।

मां के मुताबिक, वह घर का खर्च चला रही थी, लेकिन बाद में उसने पैसे भेजना बंद कर दिया। उसे लगा कि शायद वह चंडीगढ़ में ज्यादा खर्च कर रही है, लेकिन एक दिन जब वह घर आई तो उसकी आंखें लाल थीं और उसके होश गायब थे। एक रात भर हीरोइन का नशा करके सोए और सुबह से 9:00 बजे उठी तो उसकी लाकर पूरी तरह से लाल थी इस पर मां को शक हुआ तो उसने पूछा परंतु बेटी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

सख्ती से पूछने पर उसने बताया कि वह हेरोइन के नशे की आती है इसके बिना वह जी नही सकती। मां के मुताबिक, वह लोगों के घरों जूठे बर्तन साफ करके घर का खर्चा चलाती हैं। नशे की लत ने बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। अब वह किसी तरह बेटी को ड्रग्स के दलदल से बाहर निकालना चाहती है।

Exit mobile version