Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अखिलेश का प्रियंका को जवाब, कांग्रेस को यूपी में मिलेगा ज़ीरो

अखिलेश का प्रियंका को जवाब, कांग्रेस को यूपी में मिलेगा ज़ीरो

Akhilesh Yadav

बुंदेलखंड के झांसी में विजय रथ यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा के साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि यूपी में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है। जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाए। अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का नाम लेकर यूपी चुनाव को बंगाल से जोड़ा। अखिलेश ने कहा कि जैसे ममता बनर्जी ने बंगाल से बीजेपी का सफाया किया। वैसे ही सपा बीजेपी की यूपी से सफाया करेगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें, इससे पहले कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद में एक रैली में अखिलेश यादव की कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था सीएए-एनआरसी के वक्त वह कहां थे।

प्रियंका ने कहा था कि यूपी में सिर्फ कांग्रेस ने लोगों के मुद्दों के लिए लड़ा है, सपा शासन में गुंडागर्दी और बसपा शासन में की गई लूट को भुलाया नहीं जा सकता।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें, यूपी चुनाव की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी इस बार छोटे दलों के साथ मिलकर मैदान में उतरने का फैसला किया है। जयंत चौधरी की रालोद, ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा, अपना दल कृष्णा पटेल गुट समेत कई दलों से गठबंधन की बात फाइनल भी हो चुकी है।

Exit mobile version