Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अजित पवार गुलाम नहीं बनेंगे, संजय राउत का बयान बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच

शिवसेना नेता (उद्धव ठाकरे गुट) संजय राउत ने कहा कि उन्हें यकीन है कि अजित उनके साथ नहीं जाएंगे और अडानी मुद्दे पर राकांपा नेताओं शरद पवार और अजीत पवार के समर्थन के बाद भाजपा भाजपा में शामिल हो जाएगी। गुलाम नहीं बनेगा। उनका कहना है कि एनसीपी के साथ अजित का भविष्य उज्ज्वल है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है.

संजय राउत के मुताबिक- हमें अजित पवार पर पूरा भरोसा है. शिवसेना नेता ने कहा कि आने वाले दिनों में अजित पवार और नाना पटोले से चर्चा की जाएगी. 16 मई को नागपुर में हमारी एक रैली है और उस रैली से पहले हम उनसे बात करेंगे.

कई मुद्दों पर शरद पवार और कांग्रेस के अलग-अलग विचारों और बयानों को लेकर एमवीएम में अटकलें तेज हैं. बुधवार को संजय राउत और उद्धव ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख से मुलाकात की थी. संजय राउत ने कहा, हमारा रिश्ता फेविकोल जैसा है, इसे कोई अलग नहीं कर सकता. इसमें कोई भ्रम नहीं है। संजय राउत ने शरद पवार को संरक्षक बताते हुए कहा कि हम उनके साथ हैं. कल मैंने और उद्धव ठाकरे ने कई मुद्दों पर चर्चा की.

संजय राउत ने मीडिया से कहा कि नेता प्रतिपक्ष के तौर पर हम साथ हैं। उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ नीतीश की मुलाकात का स्वागत किया और कहा कि यह एकता की दिशा में एक सकारात्मक कदम है, सभी विपक्ष एक साथ आएंगे और संघर्ष करेंगे.

Exit mobile version