Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अमरिंदर कभी भाजपा की आँखों के थे कंकड़, अब बने आँखों के तारे

अमरिंदर कभी भाजपा की आँखों के थे कंकड़, अब बने आँखों के तारे

Amrinder Singh

पंजाब में एक लंबे आंतरिक संघर्ष के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ ही दिनों बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए भाजपा का प्यार उमड़ पड़ा है. पिछले साढ़े चार साल में कंकड़ की तरह आँख में चुभते अमरिंदर सिंह भाजपा की आँखों का तारा बन गए हैं. कांग्रेस पर अमरिंदर के हर हमले पर भाजपा नेता तालियां बजाते हुए नज़र आते हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू को राज्य का सीएम नहीं बनना चाहिए, क्योंकि वो खतरनाक और राष्ट्र-विरोधी है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम सभी ने सिद्धू को इमरान खान और जनरल बाजवा को गले लगाते और करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन पर पाकिस्तान के पीएम के लिए गाते हुए देखा है, जबकि हमारे सैनिक हर दिन सीमाओं पर मारे जा रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग से लेकर पंजाब बीजेपी अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और उत्तराखंड के पार्टी सांसद अनिल बलूनी तक, सभी ने सिद्धू को लेने के लिए अमरिंदर की चिंता का हवाला दिया और पूर्व सीएम की टिप्पणियों पर कांग्रेस आलाकमान पर सवाल उठाए. अमरिंदर सिंह ने 18 सितंबर को इस्तीफा देने के बाद दिए गए सभी इंटरव्यू में बीजेपी के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है. इसके साथ ही अमरिंदर सिंह के बीजेपी के कड़े बचाव ने राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई हैं कि क्या पूर्व सीएम भगवा पार्टी में शामिल होंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गुरुवार को अनिल विज ने अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी बताते हुए कांग्रेस पर पंजाब और पाकिस्तान को करीब लाने के लिए राष्ट्र विरोधी साजिश रचने का आरोप लगाया. अनिल विज ने कहा कि राष्ट्रवादी अमरिंदर सिंह कांग्रेस के गेमप्लान में रोड़ा थे, इसलिए उनकी राजनीतिक हत्या की गई.

Exit mobile version