Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अलग -अलग दुर्घटनाओ में 3 की मौत।————————/-चैतन्य।

बाराबंकी —-
थानाक्षेत्र के ग्राम मसूदामऊ निवासी स्व0 राम सेवक रावत की 18 वर्षीय पुत्री अनिता उर्फ कल्लो जो मंदबुद्धि की थी भोर में शौच के लिए गयी जिसका क्षत विक्षत शव बिंदौरा रेलवे स्टेशन के निकट पड़ा देख ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची मसौली पुलिस ने शव ट्रैक के अन्दर होने पर जीआरपी बुढ़वल को सूचना दी। जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बाराबंकी—-/-
रामसनेहीघाट निवासी एक युवक की मौत छत से पैर फिसलने के कारण नीचे गिरने से हो गयी ।रामसनेहीघाट इलाके के मुन्नू पुरवा दुल्हादेपुर गांव के रहने वाले मृतक राममगन के शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेजा है।

 

बाराबंकी——
थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम गोडियनपुरवा निवासी (45) वर्षीय मायावती अपने गॉव के निवासी राजेश के साथ बाइक पर सवार होकर मोहम्मदपुर खाला अपनी रिश्तेदारी में गयी थी, रिश्तेदारी से वापस घर आते समय ग्राम दौलतपुर पीपरी के निकट अचानक नींद आने से बाइक से नीचे गिर गयी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसे आस पास के ग्रामीणो की मदद से सी एच सी सूरतगंज में भर्ती कराया गया जहॉ डॉ ने महिला की हालत गम्भीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहॉ उसकी मौत हो गयी,

 

Exit mobile version