Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अलीगढ़ शराब कांड में धरा गया मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा सौ से ज़्यादा मौतों का ज़िम्मेदार

अलीगढ़ शराब कांड में धरा गया मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा सौ से ज़्यादा मौतों का ज़िम्मेदार

Criminal Rishi Sharma

अलीगढ़: अलीगढ़ शराब कांड, जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए जिम्मेदार मुख्य आरोपी और एक लाख का इनामी बदमाश ऋषि शर्मा आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. आरोपी के कब्जे से स्कॉर्पियो कार सहित भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण व अवैध शराब बरामद किया गया है. ऋषि शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 500 फोन नंबर सर्विलांस पर लगाए थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

साथ ही 6 राज्यों में गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही थी. रविवार को मुखबिर की सूचना पर एसपी सिटी व एसपी ग्रामीण ने बुलंदशहर बॉर्डर से उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ऋषि शर्मा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है. कहा जा रहा है कि ऋषि शर्मा अवैध शराब से जुड़े कई सफेदपोशों के नामों का खुलासा कर सकता है. जहरीली शराब कांड में अब तक पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अब तक 101 शवों का पोस्टमार्टम
गौरतलब है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 101 शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है. इस मामले में अब तक 50 हजार के इनामी विपिन चौधरी व 25 हजार के इनामी आरोपी नीरज चौधरी और कुल 6 इनामी शराब माफियाओं सहित 40 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं अब एक लाख का इनामी शराब तस्कर ऋषि शर्मा भी पुलिस की गिरफ्त में है. ऋषि शर्मा पर जमीन कब्जे के भी कई आरोप है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version