Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

आमजमगढ़ः दूसरी शादी करने पर पिता को पहले पीटा फिर सिर में गोली मारकर हत्या

न्यूज़ डेस्क (यूपी) आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के गंभीरपुर थाने के छाऊं गांव में शुक्रवार की सुबह नृशंस वारदात को अंजाम दिया गया। पत्नी के निधन के बाद 55 साल की उम्र में दूसरी शादी करने पर बेटों ने ही मौत के घाट उतार दिया। जवान बेटों ने पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिजनों से घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बेटों की तलाश कर रही है। एफआईआर में हत्या को अंजाम देने वाले दो बेटों के अलावा विदेश में रहने वाले तीसरे बेटे को साजिशकर्ता बताते हुए नामजद किया गया है।

शहाबुद्दीन की पत्नी की डेढ़ साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से शहाबुद्दीन दूसरी शादी करना चाहता था। लेकिन उसके बेटे-बेटियां 55 की उम्र में पिता की दूसरी शादी करने के बिल्कुल खिलाफ थे। विरोध के बाद भी तीन दिन पहले सहाबुद्दीन ने शहर की एक महिला से शादी कर ली। शादी करने के बाद अकेले ही गुरुवार की शाम गांव पहुंचा और अपने घर की जगह पट्टीदार लईक अहमद के घर रुका।

शुक्रवार की सुबह बाइक से निकलकर थोड़ी दूर पर स्थित फरीदगंज के पास एक दुकान पर चाय पीने चला गया। सुबह लगभग साढ़े 10 बजे गांव वापस आते समय मुहम्मदपुर-संजरपुर मार्ग पर छाऊं गांव के पास उसके बेटों नदीम और फहीम ने रोक लिया। दोनों ने पिता पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से प्रहार शुरू कर दिया। पिता के जमीन पर गिरते ही सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। सूचना मिलते ही गंभीरपुर थाने की पुलिस के साथ ही एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सदर अकमल खां भी घटनास्थल पर पहुंचे।

Exit mobile version