Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

आर्लिंगटन में एक आवास के अंदर गोलीबारी के बाद विस्फोट, अपने घरों के भीतर रहने के पड़ोसियों को निर्देश

आर्लिंगटन में एक घर के अंदर गोली चलने की खबर सामने आई। इस गोलीबारी के बाद एक बड़ा विस्फोट भी हुआ, जिसके बाद पुलिस पड़ोस में रहने वाले लोगों को अपने घरों में रहने का निर्देश दे रही है। पुलिस का कहना है कि यह घटना ब्लूमाउंट के पड़ोसी एन बर्लिंगस्ट्रीट के 800 ब्लॉग में घटी। 

पुलिस ने बताया कि अधिकारी आवास में तलाशी वॉरंट जारी करने की कोशिश कर रहे हैं। एक संदिग्ध ने घर के अंदर कई राउंड फायरिंग की, जिस वजह से विस्फोट हो गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार घर के अंदर प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पुलिस अधिकारी पर भी संदिग्ध ने गोली चलाई। सोमवार को हुए इस विस्फोट के बाद किसी के घायल होने की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी को मामूली चोट आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया कि विस्फोट के दौरान उनका घर हिलने लगा था। एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि उसने दो मील की दूरी से विस्फोट की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर पहुंची।  पुलिस ने कहा कि विस्फोट की खबर मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची। हादसे के तुरंत बाद पुलिस ने आस-पास के कुछ घरों को तुरंत खाली करवाया और लोगों को सुरक्षित स्थानों में शरण लेने के लिए कहा। 

Exit mobile version