Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

उद्धव की बागी विधायकों से अपील- गोहाटी से लौटें मुंबई, करेंगे साथ बैठ कर निर्णय

25 साल बर्बाद किये भाजपा के साथ, बड़ा आरोप उद्धव का

Uddhav Thackarey

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा डाले पार्टी के बागी विधायकों से मुंबई लौट आने और बैठकर हर गिले-शिकवे पर बातचीत करने की अपील की है। उद्धव ने कहा कि मुंबई लौटें, साथ बैठ कर निर्णय करेंगे। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में फंसे कई विधायकों तथा उनके परिवार वाले उनके संपर्क में हैं। पार्टी प्रमुख होने के नाते उन्होंने यह अपील की है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उद्धव ने कहा कि आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। आपमें से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी शिवसेना में हैं। उद्धव ने विधायकों से कहा कि कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मैं शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। परिवार के मुखिया के रूप में, मैं आपको ईमानदारी से बताता हूं कि अभी समय नहीं बीता है। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि मेरे सामने बैठो, शिवसैनिकों और लोगों के मन में भ्रम को दूर करो। यह एक निश्चित मार्ग की ओर ले जाएगा। हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे। किसी के झांसे में न आएं। शिवसेना द्वारा आपको दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version