Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

ऋषभ-शार्दूल और कोच प्रवीण आमरे को नो बॉल ड्रामे पर मिली सजा

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में नो-बॉल विवाद पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत, शार्दूल ठाकुर और प्रवीण आमरे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई है। नो बॉल विवाद को तूल देने के लिए मैच में बाधा डालने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई और आईपीएल आयोजकों ने जुर्माना लगाया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कल के मैच में विवाद हो गया था। पंत की टीम 15 रन से हार गई। इसी मैच के आखिरी ओवर में नोबॉल विवाद भी हुआ था। इस दौरान ऋषभ पंत ने गुस्से में अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाने का इशारा किया था। इसके लिए उन्होंने आमरे को मैदान पर भेज दिया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पंत का साथ शार्दूल ठाकुर भी दे रहे थे इसलिए उन्हें भी दोषी माना गया है। कप्तान पंत पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही प्रवीण आमरे पर एक मैच का बैन लगा दिया गया है। वहीं शार्दूल ठाकुर पर मैच फीस का 50% का जुर्माना लगाया गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ग्राउंड अंपायर्स नितिन मेनन और निखिल पटवर्धन का मानना था कि गेंद नो बॉल नहीं थी। दिल्ली के डगआउट में मौजूद कप्तान पंत और कोच प्रवीण आमरे का मानना था कि गेंद कमर से ऊपर थी और उसे नो-बॉल दिया जाना चाहिए।

वहीं पंत ने अपने स्टैंड को सही बताया। मैच के बाद ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए पंत ने कहा कि स्टेडियम में मौजूद तमाम लोगों ने देखा कि तीसरी गेंद नो बॉल थी। अगर उसे नो बॉल दिया जाता तो मैच का नतीजा बदल सकता था।

Exit mobile version