Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

एयरटेल के प्रीपेड प्लान्स में 25 फीसदी का इजाफा

एयरटेल ने प्रीपेड प्लान्स में की 25 फीसदी की वृद्धि

Airtel

मोबाइल सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने प्रीपेड प्लान्स पर टैरिफ दरों में बदलाव का ऐलान किया है. एयरटेल ने प्रीपेड प्लान्स पर टैरिफ दरों में 25 फीसदी का इजाफा किया है. एयरटेल की ओर से घोषित की गई नई टैरिफ दरें 26 नवंबर से लागू होंगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

Airtel ने अपने कस्टमर्स को महंगाई का झटका दिया है. Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है. कंपनी ने टैरिफ रेट को 25 परसेंट तक बढ़ाया है. इससे पहले कंपनी ने जुलाई में पोस्टपेड प्लान की कीमत में भी इजाफा किया था.

अब Airtel के 28 दिन वाले प्रीपेड प्लान की कीमत 99 रुपये से शुरू होगी. यानी इस प्लान की 25 परसेंट बढ़ गई है. आपको बता दें कि कंपनी ने 49 रुपये वाला प्लान जुलाई में हटा दिया था. हालांकि, ये प्लान SMS के साथ नहीं आता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अगर आपको SMS भी चाहिए तो आपको 149 रुपये की जगह 179 रुपये खर्च करने होंगे. इस प्लान में 20 परसेंट का हाइक किया गया है. इस बेनिफिट और 1GB डेटा के साथ 219 रुपये वाला प्लान भी आता थी. इसकी कीमत अब 265 रुपये हो गई है.

Airtel के पॉपुलर 598 रुपये प्लान की कीमत भी बढ़ाई गई है. ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें डेली यूजर्स को 1.5GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के लिए अब आपको 719 रुपये खर्च करने होंगे. डेटा टॉपअप और दूसरे प्लान्स के टैरिफ में 20 परसेंट का हाइक किया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version