Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

ओ पी राजभर का केशव मौर्य को चेलैंज अगर हिम्मत है तो जातिगत जनगणना पर बोलकर दिखाएँ, की चेतावनी

ओमप्रकाश राजभर बोले- ब्राह्मण वोट हासिल करने की कोशिश है टेनी पुत्र की ज़मानत

Keshav Maurya

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जोरदार सियासी वार किया है. ओपी राजभर ने कहा कि अगर हिम्मत है तो केशव प्रसाद मौर्य जातिगत जनगणना पर बोलकर दिखाएं, भाजपा उनको हटा देगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने 2017 में पिछड़ा सीएम की बात कही थी, लेकिन उत्तराखंडी को सीएम बना दिया और केशव को ‘शिखंडी’ बना दिया. राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा में जितने भी पिछड़े लोग हैं, पीएम मोदी और अमित शाह से मिलकर मांग करें कि यूपी में किसी पिछड़े को सीएम पद के लिए घोषित करें. उन्होंने कहा कि भाजपा को 2022 में जमीन में दफना दूंगा और अखिलेश को सीएम बना दूंगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हाल ही में ओपी राजभर ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को 69 हजार शिक्षक भर्ती में कथित घोटाले में बोलने की चुनौती दी थी. इस दौरान राजभर ने कहा था कि अगर केशव मौर्य इस पर कुछ बोंलेगे तो भाजपा (BJP) उनकी जीभ काट लेगी. केशव मौर्य के उप मुख्यमंत्री के पद को लेकर चुटकी लेते हुए राजभर ने कहा था कि, “डिप्टी का मतलब जानते हैं, उप माने चुप. भाजपा के लोगों ने चुप कराकर रखा है. ओम प्रकाश राजभर जब तक भाजपा में था तो डांटकर रखा था.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version