Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कठुआ: पाकिस्तानी ड्रोन खेत से मिला, तीन पैकेट बरामद हुये नशीले पदार्थों के 

कठुआ। कठुआ जिले के मढ़ीन ब्लॉक के अंतर्गत पड़ते धली गांव में रविवार सुबह खेत से पाकिस्तानी ड्रोन बरामद हुआ है। ड्रोन के साथ बांधे गए नशीले पदार्थों के तीन पैकेट भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने ड्रोन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह मढ़ीन ब्लॉक के अंतर्गत पड़ते गांव धली के रहने वाले नानक सिंह और उनके पुत्र दिलीप कुमार अपने खेतों में पहुंचे तो वहां ड्रोन को खेतों के बीचोंबीच पड़ा हुआ देखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और ड्रोन को कब्जे में ले लिया। इस दौरान ड्रोन के साथ बांधे गए नशीले पदार्थोंं के तीन पैकेट भी बरामद किए गए हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बारे में हालांकि अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है कि इन पैकेट में नशीले पदार्थ हैं या कोई अन्य वस्तु। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

एसएसपी रमेश कोतवाल ने बताया की यह ड्रोन पाकिस्तान से आया है और इसमें संदिग्ध वस्तु से लैस 3 पैकेट बंधे हुए हैं जिसकी अभी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जम्मू से बम निरोधक दस्ता घटनास्थल के लिए निकल गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एसएसपी ने यह भी बताया कि ड्रोन में 2 बैटरी जैसी लग रही है और उस पर चीनी भाषा में कुछ लिखा है। इन सबकी जांच के लिए जम्मू से विशेषज्ञों की टीम आ रही है।

Exit mobile version