Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कन्नौज: हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने की आत्मदाह की कोशिश, बोतल छीनने पर सीओ पर उड़ेला पेट्रोल

महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

सभागार के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश 

कन्नौज (यूपी) जिले के तिर्वा में संपूर्ण समाधान दिवस में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने आत्मदाह के लिए खुद पर पेट्रोल डाल लिया। करीब खड़े सीओ ने बोतल छीननी चाही तो महिला ने उन पर भी पेट्रोल उड़ेल दिया। महिला सिपाहियों ने समय रहते दबोचकर हालात काबू में किए।

अधिकारियों ने पूछताछ के बाद बताया कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर है। सरकारी जमीन पर परिवार कब्जा करना चाहता है। कार्रवाई से बचने और दबाव बनाने के लिए महिला ने यह कदम उठाया है। मंगलवार को वसंत पंचमी की छुट्टी के चलते बुधवार को तिर्वा तहसील में डीएम राकेश कुमार मिश्र और एसपी प्रशांत वर्मा संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतें सुन रहे थे।

इस दौरान छिबरामऊ कोतवाली के भारापुर गांव निवासी निर्मला पत्नी अजीत उर्फ टिंकू ने डीएम को प्रार्थना पत्र दिया। इसमें छिबरामऊ कोतवाल और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पति पर झूठे मुकदमे दर्ज करने की बात कही गई। 

डीएम ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिखाया। साथ ही सीओ दीपक दुबे को जांच के आदेश दिए। पूछताछ के लिए सीओ महिला को सभागार के बाहर लाए। तभी वह झोले से बोतल निकालकर पेट्रोल अपने ऊपर उड़ेलने लगी। सीओ ने बोतल छीननी चाही तो महिला ने उनके ऊपर ही पेट्रोल उड़ेल दिया।

Exit mobile version