Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना से ठीक होते ही नजर आईं पार्टी के मूड में

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना से ठीक होते ही नजर आईं पार्टी के मूड में

Kareena Kapoor

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने हाल ही में कोरोना की जंग जीत ली है। दोनों अभिनेत्रियां इसी महीने 13 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाईं गई थी । उस दौरान बीएमसी ने इन दोनों अभिनेत्रियों पर आरोप लगाया था कि लगातार ज्यादा पार्टी करने की वजह से ये कोरोना वायरस का शिकार हुईं हैं। लेकिन अब कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद एक बार फिर से करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पार्टी मूड में दिखाई दे रही हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना कपूर ने एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है जिसे बेज पैंट के साथ पेयर किया गया था। साथ ही हरे रंग का नेकपीस भी डाला हुआ है। वहीं अमृता अरोड़ा पिंक फेदर आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कूपर ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- ‘हम वापस आ गए हैं।’ इसके साथ ही करीना ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना और अमृता दोनों ने बीते दिनों कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर लगातार कई पार्टियां की थी, जिसके कारण दोनों कोरोना संक्रमित हो गईं थी। फिलहाल, दोनों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह से ठीक है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version