Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कांग्रेस नेता डी. के. शिवकुमार के कर्नाटक, मुंबई और अन्य जगहों पर सीबीआई की छापेमारी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार के ठिकानो पर सीबीआई ने छापेमारी की है । डी. के. शिवकुमार के कर्नाटक, मुंबई और अन्य जगहों पर स्थित परिसरों में छापेमारी की की गई हैं। छापेमारी की कार्रवाई पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा बदले की राजनीति की हैं।

सिद्धारमैया ने की निंदा
पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने अपने ट्वीट में लिखा, “बीजेपी हमेशा से ही बदले की राजनीति और जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करती रही हैं. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार के घर पर हाल में कि गई CBI छापेमारी उपचुनाव को लेकर हमारी तैयारियों को पटरी से उतारने की एक कोशिश हैं. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।”

ED से मिले थे इनपुट्स
आधिकारियों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय इनकम टैक्स विभाग की टैक्स चोरी के आरोपों की कार्रवाई के आधार पर एक मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहा था। इसी दौरान उसे कुछ इनपुट मिले थे, जो पिछले साल उसने CBI को भेज दिए थे। CBI ने अब इसी आधार पर केस दर्ज किया हैं, जिसके तहत डी. के. शिवकुमार के आवास पर छापेमारी की गयी है। CBI के इस छापे में डी. के. शिवकुमार, उनके परिवार के सदस्यों और उनके सहयोगियों के आवास भी शामिल है।

Exit mobile version