Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कानपुर की दिन भर की खास खबरों के साथ । —- रिपोर्ट – तन्नू सिंह / समीर मिश्रा

कानपुर – प्राइवेट कर्मी के घर में देर रात हजारों की चोरी मेन गेट का ताला तोड़कर दाखिल चोरो ने वारदात को दिया अंजाम रक्षाबंधन में गावँ गया था परिवार पड़ोसियों ने फोन पर दी चोरी की सूचना। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नमक फैक्ट्री चौराहे की घटना l

कानपुर – महराजपुर के पास सरसौल में एक्सीडेंट की सूचना , कई के दबे होने की सूचना मिल रही है!

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/08/img-20180828-wa0006.jpg

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/08/img-20180828-wa0005.jpg

कानपुर – थाना ककवन में बीवी से तंग आकर एक अधेड़ ने की आत्महत्या, मृतक रामचंद्र शर्मा निवासी रहीमपुर विषधन।

कानपुर – गुमटी न० 5 के क्षेत्र कौशलपुरी सरोजनी नगर दर्शनपुरवा मे बिजली की सप्लाई तेज आने से कई घरो के एलेक्ट्रानिक समान फुके इलाकाई घरो मे अफरातफरी का माहौल ।

कानपुर – बिधनू थाना क्षेत्र रघुनाथ पुर के कोटेदार असलम निवासी पड़री (लालपुर )द्वारा अवैध राशन को सप्लाई करने जा रहे लोडर को विधनू पुलिस ने घेराव कर गाड़ी को हिरासत मय राशन सहित ( 57 बोरी ) जब्त किया डी एस ओ टीम सहित मौके पर ।

कानपुर – थाना कलक्टरगंज स्थित धनकुट्टी गुलियाना सुरेश गुप्ता की निप्पल फैक्ट्री के हीटर रुम में लगी भीषण आग लाटूश रोड फायर ब्रिगेड की दो गाडीयों ने मौके पर पहुच कर पाया आग पर काबू।

कानपुर – विजीलेंस टीम ने किदवई नगर डिपो पर की छापेमारी रोडवेज के फोरमेंन को विजिलेंस की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा बस में ड्राइवरी देने के नाम पर ड्राइवर से ले रहा था घूस । किदवई नगर डिपो का मामला सूत्रीय जानकारी ।

कानपुर – कानपुर एसएसपी अखिलेश जी का हुआ ट्रान्सफर अब मेरठ हुआ ट्रान्सफर।
कानपुर की कमान अनन्त देव को सौंपी गई।

कानपुर – चालीस दुकान चौराहे के पास दो ट्रक आपस में भिड़े जिसमें कि 3 लोग घायल हैं मौके में घायलों को हैलट भेजा गया साथ ही थाना बाबू पुरवा को सूचना से अवगत कराया गया ।

Exit mobile version