Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कानपुर ब्रेकिंग न्यूज के साथ ।

रोता बिलखता परिवार ।

कानपुर  ब्रेकिंग – रिपोर्ट – समीर मिश्रा

कानपुर – पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगाई फाँसी 2017 में हुई थी शादी पत्नी के केस करने बाद से युवक मानसिक परेशान था। अकबरपुर थाना क्षेत्र के रानियां कस्बे का मामला।

कानपुर – कल्यानपुर की अंकित मार्बल शॉप के पास बैंक की अनियंत्रित कैश वैन बाइक को टक्कर मारते हुए दुकान के बाहर रखे पत्थरों में घुसी ।

कानपुर – थाना चमन गंज अंतर्गत 105/711 कालपी रोड आनंद बाग़ बिल्डर द्वारा तोड़े जा रहे मकान की दीवार गिरने से दूसरा मकान हुआ क्षत्रग्रस्त लोग बाल बाल बचे।
कानपुर ब्रेकिंग –  रिपोर्ट – तन्नू सिंह ….

शहर की ओला कैब्स ने की हड़ताल । कंपनी के झूठे वादों से परेशान ओला कैब्स ने की हड़ताल । ओला कंपनी कर्मचारी अपनी गाड़ियों को देते है बुकिंग । दूसरे ड्राइवरों को नही मिल पाती बुकिंग । लाखो की गाड़ी की नही निकल पा रही किश्ते ।

कानपुर –  खाद्य विभाग की बड़ी कार्यवाही। प्रखर मसाला फ़ैक्टरी में मारा छापा।

कानपुर – बर्रा थाना क्षेत्र के गुजैनी में चोरो ने बंद मकान को बनाया निशाना लाखो रुपये का सामान व जेवर कर लिए चोरी इसे पहले भी कई मकानों में हो चुकी है चोरी पुलिस जांच में जुटी ।

ब्रेकिंग न्यूज़ – रिपोर्ट – वासिफ खान ….

थाना रेल बजार के अंतर्गत कुमार मंडी रेल बाजार कैंटोमेंट बोर्ड स्कूल के बगल में सुलभ शौचालय में पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से गोदकर की गई हत्या मरने वाले का नाम रोहित है उम्र लगभग 22 वर्ष है मारने वाले का नाम राहुल है जो कि पड़ोस का ही रहने वाला हैं ।

 

Exit mobile version