Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

किशोरी को घर से बुला ले गई सहेली, हुई लापता

छिबरामऊ (कन्नौज) कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम सहेली के साथ गई किशोरी लापता हो गई। पीड़ित परिजनाें ने सहेली और उसके परिजनों पर आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से की है।
शनिवार को क्षेत्र के एक गांव के कुछ लोग कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात को साढ़े आठ बजे के करीब गांव की ही एक बेटी उनके घर पर आई और उनकी बेटी को अपने साथ ले गई। काफी देर तक बेटी के न लौटने पर उन्होंने सहेली के घर जाकर पूछा तो उसने अपने मां-बाप व बहनोई के साथ उसकी बेटी के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया। वाद-विवाद होने पर आरोपी लोग झगड़ा करने लगे। पुलिस किशोरी की सहेली व उसके पिता को कोतवाली ले आई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। सीओ शिव कुमार थापा का कहना है कि कोतवाल इस मामले को देख रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।
पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप 
किशोरी के गायब होने की शिकायत करने अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची उसकी छोटी बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी बहन के संबंध में जानकारी मांगी। जब वह जानकारी उपलब्ध नहीं करा सकी तो पुलिस ने पहले तो उसे धमकाया, फिर उसके साथ मारपीट भी की।

Exit mobile version