Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

केजरीवाल का लल्लनटॉप प्रहार केंद्र सरकार पर, क्या जंग में भी दिल्ली से कहेंगे अपना परमाणु बम बनाओ ? वैक्सीन की कमी पर तंज

केजरीवाल का लल्लनटॉप प्रहार केंद्र सरकार पर, क्या जंग में भी दिल्ली से कहेंगे अपना परमाणु बम बनाओ ? वैक्सीन की कमी पर तंज

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: केजरीवाल का लल्लनटॉप प्रहार, वैक्सीन की किल्लत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीन पर कहा कि यह कुछ ऐसा है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ जंग का एलान कर दे, और वे फिर पूछें कि दिल्ली ने न्यूक्लियर बम बनाया है और उत्तर प्रदेश ने टैंक खरीदा है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन खरीदना और सप्लाई करना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. दिल्ली को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, अगर केंद्र उन्हें वैक्सीन देता है और वे सेंटर नहीं खोलते हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

केजरीवाल का लल्लनटॉप प्रहार, वैक्सीन खरीदना केंद्र की ज़िम्मेदारी
केजरीवाल ने कहा कि वैक्सीन खरीदना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. उन्होंने आगे कहा कि आज, जब हम कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं, जहां केंद्र और राज्यों को अपनी जिम्मेदारियों को साझा करना चाहिए. केंद्र अपनी जिम्मेदारी से भाग और राज्यों से खुद के लिए इंतजाम करने के लिए नहीं कह सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्पूतनिक वी करेगी टीके की सप्लाई
दिल्ली सीएम ने यह भी कहा कि स्पूतनिक वी शहर को एंटी-कोविड वैक्सीन की सप्लाई करेगी, लेकिन उसकी मात्रा पर अभी फैसला नहीं किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में ब्लैक फंगस या mucormycosis के करीब 620 मामले थे, लेकिन इसके इलाज में इस्तेमाल होने वाले Amphotericin-B इन्जेक्शन की सप्लाई कम है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version