Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

गाजियाबाद में निजी स्कूल बस से भिड़ी कार, 6 लोगों की हुई मौत

गाजियाबाद में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह एक निजी स्कूल बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत और दो लोगों के घायल होने की सूचना है.

हादसा सुबह करीब 6 बजे एनएच-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। पुलिस ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। सौभाग्य से, दुर्घटना के समय बस में कोई बच्चा नहीं था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया. बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था. यह परिवार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। टीयूवी गाड़ी में 4 वयस्क और 4 बच्चे सवार थे. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही एक स्कूल बस से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और दो की हालत गंभीर बनी हुई है. इस हादसे का एक सीसीटीवी भी सामने आया है. इसमें साफ दिख रहा है कि स्कूल बस गलत साइड आ रही है और एक तेज रफ्तार कार उससे टकरा जाती है.

Exit mobile version