27 C
Mumbai
Sunday, September 8, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गैंगस्टर कुलदीप जघीना की कोर्ट ले जाते समय गोली मार कर हत्या, जवानों पर मिर्च फेंक बदमाश फरार

राजस्थान में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप को जयपुर से भरतपुर कोर्ट लेकर आ रही थी। इस दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में कई गोलियां लगने से गैंगस्टर कुलदीप की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंकी और फिर गोली मारकर फरार हो गए। बतादें कि भाजपा नेता कृपाल सिंह जगीना हत्याकांड में गैंगस्टर कुलदीप सिंह जगीना को गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी के अनुसार जयपुर पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप सिंह जघीना को सरकारी बस से भरतपुर ले जा रही थी। भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने जघीना पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने करीब 8-10 राउंड फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से जघीना की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की टीम ने गैंगस्टर जघीना के शव को अस्पताल पहुंचाया। वहीं,  घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
गैंगस्टर कुलदीप की हत्या को लेकर महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने भरतपुर एसपी मृदुल कछावा से घटना की जानकारी ली। उन्होंने एसपी कछावा को अपराधियों की जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने बताया कि कुलदीप सिंह जघीना की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान कर की गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

बतादें कि पिछले दिनों हुए भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के मामले में महाराष्ट्र की कोल्हापुर पुलिस के सहयोग से भरतपुर पुलिस ने गोवा पहुंचने से कुछ घंटे पहले कुलदीप सिंह जघीना समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। इस पुलिस गिरफ्तर में गैंगस्टर कुलदीप सिंह उर्फ गौरु पुत्र कुंवर जीत (28), प्रभाव सिंह उर्फ भोला पुत्र महावीर सिंह (22) एवं राहुल जाट पुत्र परमवीर सिंह (28) निवासी जघीना थाना उद्योग नगर, विश्वेंद्र सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह (28) निवासी गांव पाली थाना हेलेना हाल शास्त्री नगर थाना मथुरा गेट और विजय पाल सिंह उर्फ भूरा पुत्र वीरेंद्र सिंह (28) निवासी नगला खंगर उवार थाना उद्योग नगर को गिरफ्तार किया था।

जमीनी विवाद और वर्चस्व की लड़ाई को लेकर रचा गया था षड्यंत्र
भरतपुर शहर में काली बगीची शीशम रोड पर स्थित बड़े भूखंड पर विवाद चल रहा था। इस भूखंड का सेटलमेंट कर जमीन से जुड़े सभी लोगों को निकालकर कुलदीप सिंह जघीना बेशकीमती जमीन को खरीद कर करोड़ों का सौदा कर पैसा कमाना चाहता था। कृपाल सिंह और उसके साथियों ने इस जमीन पर न्यायालय से स्टे प्राप्त कर लिया था, जिसे लेकर दोनों में ठनी हुई थी। इस बात को लेकर कुलदीप और उसके साथियों ने कृपाल की गाड़ी को रोककर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here