Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

घरेलू हिंसा का केस यो यो हनी सिंह पर हुआ दर्ज

घरेलू हिंसा का केस यो यो हनी सिंह पर हुआ दर्ज

Yo Yo Honey Singh

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी ने दिल्ली की तीस हज़ारी कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शालिनी द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह द्वारा सिंगर और एक्टर हनी सिंह को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की तरफ से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पाडें और जीजी कश्यप कोर्ट में पेश हुए. उन्होंने कोर्ट में अपनी क्लाइंट द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए, उन्हें 28 अगस्त तक अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके अलावा कोर्ट द्वारा हनी सिंह की पत्नी के पक्ष में एक अंतरिम आदेश भी पारित किया गया है, जिसमें कहा गया है कि हनी सिंह अपनी और अपनी पत्नी की संयुक्त संपत्ति को लेकर अभी कोई फैसला नहीं ले सकते जब तक कि घरेलू हिंसा का मामला चल रहा है.

पंजाब से ताल्लुक रखने वाले हनी सिंह का यो यो हनी सिंह नाम फिल्म कॉकटेल के बाद काफी फेमस हुआ था. उन्होंने फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान पर फिल्माए गए गाने अंग्रेजी बीट को अपनी आवाज दी थी, जो काफी सुपरहिट रहा था.

Exit mobile version