Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

चंदन पांडे के चर्चित हत्याकांड के घटनास्थल पर आज फिर बलिया के चंदन सिंह चौहान का पुलिस ने किया शव बरामद । —- रिपोर्ट – अनुराग अग्रवाल

शहजहाँपुर / मीरानपुर कटरा – ज्ञात हो कि 9 जून 2018 को प्रातः पुलिस ने विजयपुर रेती शाहजहांपुर निवासी चंदन पांडे के शव को पुलिस ने कसरक हाल्ट के पास पौकी गांव के सामने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने शाहजहांपुर के ट्रक मालिक राशिद कुरेशी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखकर विवेचना शुरू कर दी है ।
इधर आज सोमवार की प्रातः रेलवे स्टेशन मास्टर अशोक कुमार सिंह ने थाना अध्यक्ष धनंजय सिंह को बताया की कसरक हाल्ट के पास अज्ञात ट्रेन यात्री की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी है। उसका शव डाउन लाइन पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद कर जामा तलाशी ली और शव के कब्जे से बरामद वोटर ID कार्ड से चंदन सिंह चौहान 19 वर्ष पुत्र श्री अनिल कुमार सिंह चौहान निवासी ग्राम नगहर थाना रपडा जिला बलिया के रूप में शिनाख्त की। पुलिस ने चंदन सिंह चौहान के शव का पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा भरकर शव को शाहजहांपुर भिजवा दिया। चंदन सिंह के मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। समाचार लिखे जाने तक शाहजहांपुर आ रहे बलिया से चंदन सिंह के परिजन पहुंच नहीं पाए थे।

Exit mobile version