Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

चन्नी, सिद्धू, कैबिनेट पर मंथन के लिए पहुंचे दिल्ली दरबार

नई कैबिनेट चुनने के मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी, दोनों उप मुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आज दिल्ली पहुंचे. मीडिया की ख़बरों के अनुसार यह टीम दिल्ली में कांग्रेस महासचिव हरीश रावत के साथ मुलाकात करेगी जो पंजाब मामलों के प्रभारी भी हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर चन्नी और उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ चार्टर विमान के पास की अपनी एक तस्वीर साझा की.

सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘”कर्तव्य निर्वहन के लिए.” चन्नी, रंधावा और एक अन्य उपमुख्यमंत्री ओ पी सोनी ने सोमवार को पद और गोपनीयता की शपथ ली थी .

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे दो दिन पहले शनिवार को पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने त्यागपत्र दे दिया था . प्रदेश में करीब साढे चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं .

ख़बरों के अनुसार मंत्रिमंडल में नये चेहरों को शामिल किया जा सकता है, दिल्ली की बैठक में इन उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होगी. इस बात के संकेत हैं कि कैप्टन के साथ सत्ता संघर्ष में सिद्धू के साथ खड़े होने वाले नेताओं को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने वालों में अमरिंदर सिंह राजा वारिंग , मदन लाल जलालपुर, इंदरबीर सिंह बोलारिया, गुरकीरत सिंह कोटली, परगट सिंह और संगत सिंह गिल्जियां का नाम चर्चा में है.

ऐसी भी अटकले हैं कि कैप्टन के विश्वासपात्र गुरमीत सिंह सोढी और साधू सिंह धरमसोत कैबिनेट में बने रह सकते हैं . सोढी खेल मंत्री जबकि धरमसोत सामाजिक न्याय मंत्री थे .

Exit mobile version