Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

चिराग पासवान बोले हमारी सरकार बनी तो नीतीश कुमार को भेंजेगे जेल

पटना : बिहार में पहले चरण की सरगर्मियां चरम पर हैं. इस बीच रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेज देने की धमकी दे दी है. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा उनकी सरकार बनी तो सात निश्चय योजना में धांधली और केंद्र की योजनाओं में घोटाला करने वाले छोटे अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी दोषियों को वह जेल भेजेंगे. वह किसी को छोडेंगे नहीं है. इसको लेकर आपलोगों का साथ चाहिए.

भाजपा के लिए मांगे वोट
इससे पहले एक और सियासी चाल चलते हुए उन्‍होंने बिहार की जनता से अपील की कि जिन सीटों पर लोजपा के उम्‍मीदवार नहीं हैं, वहां वे भाजपा के पक्ष में मतदान करें. चिराग ने एक ट्वीट कर लोगों से अपील की कि जहां लोजपा के उम्‍मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं वहां लोजपा और जहां लोजपा के उम्‍मीदवार नहीं हैं वहां भाजपा को वोट दें।

माता सीता के भव्‍य मंदिर का वादा
इसके पहले सीतामढी पहुंचे चिराग पासवान ने विश्‍वास जताया कि चुनाव बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम सीतामढी में माता सीता के भव्‍य मंदिर की आधारशिला रखेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री युवा विरोधी सोच वाले हैं. वह रोजगार को लेकर कहते हैं कि बिहार में समुद्र नहीं हैं, जिसके कारण उद्योग नहीं लग सकता है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यह बताए कि पंजाब और हरियाणा समेत कई राज्यों में समुद्र नहीं हैं. फिर वहां पर कैसे कई उद्योग और फैक्ट्री चल रही है. जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिला है. लेकिन नीतीश कुमार बिहार में बहाना खोज रहे हैं।

Exit mobile version