Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

छेड़खानी का विरोध करने पर भाई पर फायरिंग।

रिपोर्ट-विपिन निगम

सीतापुर(यूपी): यूपी के सीतापुर जिले में नगर क्षेत्र में शोहदों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। छात्रा के भाई ने विरोध किया तो उसपर फायरिंग कर दी गई, युवक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। कोतवाली नगर के करीब हुई वारदात के बाद चौराहे पर भगदड़ मच गई और आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने सरेराह हुए दस्साहस को लेकर दो आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।
बताते हैं कि कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी कक्षा दस की छात्रा रोजाना शोहदों की अश्लील हरकत का शिकार हो रही थी। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। छात्रा स्कूल से वापस लौट रही थी। मनबढ़ शोहदों ने छात्रा को रोक लिया और सरेराह अश्लील हरकत शुरू कर दी। किसी तरह छात्रा ने विरोध करते हुए फोन से सूचना अपने भाई को दी। पीड़ित पक्ष की मानें तो करीब होने के कारण भाई तुरंत मौके पर पहुं गया और उसने हरकत का विरोध किया। देखते ही देखते कोतवाली के नजदीक झगड़ा शुरू हो गया और दबंग शोहदे हमलावर हो गए।
आरोप है कि छात्रा के भाई की पिटाई करते हुए बट्सगंज निवासी पवन सिंह और करन ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से युवक द्वारा खुद और अपनी बहन की भागकर जान बचाई गई। फायरिंग से चौराहे के करीब भगदड़ मच गई। किसी तरह भाई और बहन कोतवाली पहुंचे और पूरा हाल बताया। इसी के बाद शहर कोतवाल अम्बर सिंह मौके पर गए और शोहदों की तलाश में कुछ स्थानों पर दबिश दी। बाद में परिवार ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि छेड़छाड़ और फायरिंग के मामले में बट्सगंज निवासी पवन सिंह और करन के विरुद्ध केस दर्ज हुआ है। आरोपितों की तलाश हो रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

Exit mobile version