Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

टिकैत बोले- आंदोलन को खत्म करने की अभी कोई योजना नहीं

टिकैत बोले- आंदोलन को खत्म करने की अभी कोई योजना नहीं

Rakesh Tikait

किसान आंदोलन के एक साल पूरा होने आज पर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली की सीमाओं पर इकट्ठा हुए. इस मौके पर गाजीपुर बार्डर पर राष्ट्रगान गाकर किसानों ने संविधान दिवस मनाया। इस मौके पर राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार अगर बातचीत करेगी तो आगे का समाधान निकलेगा, वे बात ही नहीं करना चाहते हैं. बिना बात के कैसे समाधान निकलेगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि आंदोलन के एक साल पूरे होने पर राकेश टिकैत ने शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान सभा को संबधित करते हुए कहा कि, आंदोलन खत्म करने का अभी कोई प्लान नहीं है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य को लेकर कानून बनाए जाने तक आंदोलन खत्म करने का कोई प्लान नहीं है. राकेश टिकैत ने मंच से ये ऐलान किया कि एमएसपी को लेकर कानून बनाना ही होगा. राकेश टिकैत ने साफ किया कि 29 नवंबर को हम ट्रैक्टर लेकर दिल्ली चलेंगे. रास्ता खुला रहा तो 500 किसान ट्रैक्टर से दिल्ली जाएंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने किसानों से 10 दिन के लिए तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग कहेंगे कानून वापसी तो घर वापसी. राकेश टिकैत ने कहा कि कोई कितना भी परेशान करने की कोशिश करे, आपको तैयार रहना है.

Exit mobile version