Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश को हरा पहुंचा अंतिम चार के निकट

दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश को हरा पहुंचा अंतिम चार के निकट

Bangladesh

टी 20 विश्व कप में लगातार चौथी हार मिलने के बाद बांग्लादेश को शायद अब इस बात का एहसास हो गया होगा कि उन्होंने इतने बड़े मुकाबले से पहले घरेलू मैदानों स्पिनर को मदद देने वाली बनाकर और ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के बी टीमों से जीत हासिल कर कितनी बड़ी भूल की थी. बहरहाल दक्षिण अफ्रीका के हाथों आज अपना चौथा लीग मैच हारकर बांग्लादेश पूरी तरह टूर्नामेंट से बाहर हो गया है, वहीँ साउथ अफ्रीका की टीम ने सेमी फाइनल के और करीब पहुँच गया है

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुपर 12 के ग्रुप 1 में आज साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हरा दिया है. बांग्लादेश की टीम केवल 84 रन पर आउट हो गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बांग्लादेश के पास अब अपनी साख बचाने का मौका होगा तो वहीं साउथ अफ्रीकी टीम जीत के साथ सेमीफाइनल की रेस में पहुंचने के लिए एक कदम बढ़ाने की कोशिश करेगी.

अबुधाबी में दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका ने अबतक 3 मैच में 2 मैच जीत लिए हैं और शानदार फॉर्म में नजर आ रही है. दूसरी ओर बांग्लादेश को अपनी तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है. जिसके कारण इस टीम के पास अबखोने के लिए कुछ नहीं है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बांग्लादेश की टीम अंतिम 4 से बाहर हो गई है. बांग्लादेश के शाकिब अल हसन चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. जिसके कारण यह टीम और भी कमजोर दिख रही है. बांग्लादेश के खिलाफ साउथ अफ्रीकी टीम ने अबतक 6 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें साउथ अफ्रीकी टीम हर बार मैच जीतने में सफल रही है.

Exit mobile version