Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

देवरिया में एक व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, गोरखपुर मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

देवरिया में एक व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, गोरखपुर मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

गोली मारी

नकाबपोश बदमाश एक व्यापारी को गोली मार कर हुये फरार

देवरिया: देवरिया में एक व्यापारी, राम जानकी मार्ग​ स्थित सुतावर पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यापारी को गुरुवार की शाम गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने व्यापारी को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया

यहां से चिकित्सक ने हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।लार थाना क्षेत्र निवासी इंदिरा नगर वार्ड के रहने वाले अमित कुमार मद्धेशिया (32) पुत्र सुशील मद्धेशिया की चनुकी मोड़ पर मिठाई की दुकान है। गुरुवार की देर शाम अमित दुकान से गांव जा रहा था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

युवक अमित कुमार मद्धेशिया के सीने और पेट के बीच में गोली लगी

राम जानकी मार्ग पर सुतावर पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने अमित को गोली मार कर मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद अमित सड़क पर गिरकर झटपटाने लगा। गोली की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

गोली चलने की सूचना पर मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने आनन-फानन में युवक को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी लार भर्ती किया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टर के अनुसार युवक अमित कुमार मद्धेशिया के सीने और पेट के बीच में गोली लगी है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्थिति नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है।

Exit mobile version