Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच ग्रांट ब्रैडबर्न बने

ग्रांट ब्रैडबर्न को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक ग्रांट ब्रैडबर्न को 2 साल के लिए पाकिस्तान टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

ग्रांट ब्रैडबर्न न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया श्रृंखला में सलाहकार के रूप में ड्यूटी पर थे, जिसे पाकिस्तान ने चार-एक से जीता था। पाकिस्तान की टीम ने चौथा मैच जीता और विश्व वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर रही।

ग्रांट ब्रैडबर्न पहले 2018 से 2020 तक पाकिस्तान टीम के फील्डिंग कोच थे। न्यूजीलैंड के रहने वाले ब्रैडबर्न स्कॉटलैंड के हेड कोच भी रह चुके हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि बैटिंग कोच एंड्रयू पाटक का भी 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट होगा।

सूत्रों के मुताबिक एंड्रयू पाटक भी जिम्मेदारी संभालने के लिए राजी हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि बॉलिंग और फील्डिंग कोच की तलाश और नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नजम सेठी का कहना है कि ब्रैडबर्न मुख्य कोच नियुक्त किए जाने से खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी अनुभवी कोच हैं क्योंकि वह पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जुड़े रहे हैं इसलिए वह हमारी संस्कृति को अच्छी तरह समझते हैं।

Exit mobile version