Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

पुलिस गिरफ्त में आए दो अन्तरराज्यीय ड्रग्स माफिया, बरामद हुआ 16 किलो गांजा 

जयपुर। जयपुर पुलिस की ओर से जयपुर शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने बस्सी थाना इलाके में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त की है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुलेश चौधरी ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत सीएसटी और बस्सी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अन्तरराज्यीय तस्कर सुमेर सिंह (46) निवासी अछनेरा जिला आगरा यूपी हाल प्रतापनगर और हरिशंकर उर्फ अमित सिंघल (26) निवासी बसेडी जिला धोलपुर हाल प्रतापनगर को राजाधोक टोल प्लाजा बस्सी पर दौसा से जयपुर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इनके पास से 16 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया है। गिरफ्तार अन्तरराज्यीय तस्कर यह अवैध मादक पदार्थ गांजा आगरा के पास स्थित गांव से 4 हजार रुपये किलोग्राम के हिसाब से लेकर जयपुर में भारी कीमतों में सप्लाई करते है। फिलहाल तस्करों से मादक पदार्थ गांजे के सप्लायर एवं खरीदार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version