Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

प्रधानमंत्री ने ईदुल फ़ित्र के मौक़े पर दी बधाई, इंग्लिश के साथ उर्दू भाषा में कुछ यूं लिखा मोदी ने….

देश – ईदुल फ़ित्र के मौक़े पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इंग्लिश और उर्दू भाषा की बधाई तस्वीर के साथ ट्वीट किया है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, पवित्र महीने रमज़ान की समाप्ति के साथ ही दुनिया भर के मुसलमानों की सबसे बड़ी ईद, ईदुल फ़ित्र के मौक़े पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इंग्लिश और उर्दू भाषा की बधाई तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि, ”ईद उल फ़ितर पर सभी को बधाई।” उन्होंने अपने ट्वीटर पर पोस्ट की गई फ़ोटो के माध्यम से ईदुल फ़ित्र के अवसर पर यह संदेश दिया है कि, “ईश्वर करे इस विशेष दिन हमारे समाज में सद्भाव, करुणा और शांति की भावना को बढ़ावा मिले और हर व्यक्ति का जीवन ख़ुशियों भरा हो।”

भारत सहित दुनिया भर में ईदुल फ़ित्र मुसलमान बड़े ही हर्षों उल्लास के साथ मनाई जा रही है। भारत की राजधानी दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, कश्मीर और राज्यों में लोगों ने मस्जिदों में जाकर नमाज़ अदा की। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इस राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और अभिनेता रज़ा मुराद ने लोगों को ईद की बधाई दी है।

Exit mobile version