Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

प्रियंका का नया वार: AAP का उदगम, RSS से हुआ है

प्रियंका का नया वार: AAP का उदगम, RSS से हुआ है

पंजाब के कोटकपूरा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उभरी कहां से हैं? वो RSS से उभरी है. आम आदमी पार्टी के नेता खुद कहते हैं कि हम भाजपा से भी बड़े भाजपा हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीं, बीजेपी पर तंज कसते हुए प्रियंका ने कहा कि आप लोग मत भूलिए 2014 में बीजेपी के लोगों ने गुजरात मॉडल कहकर मूर्ख बनाया था. पंजाब की सरकार दिल्ली से नहीं चलनी चाहिए. चरणजीत सिंह चन्नी आम लोगों के नेता हैं. इस दौरान प्रियंका ने लखीमपुर कांड का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में कई किसानों की जान चली गई, लेकिन फिर भी आप लोग नहीं झुके. यही पंजाबियत है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रियंका ने कहा कि हमारी यहां 5 साल से सरकार है. यह सही है कि उस सरकार में कुछ कमियां थीं. कई रास्ते मे भटक गए. कैप्टन पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि वो सरकार पंजाब से चलनी बंद हो गई. वो सरकार दिल्ली से चलने लगी थी और दिल्ली में वो कांग्रेस पार्टी से नहीं बल्कि भाजपा सरकार द्वारा चलने लग गई थी.

वहीँ प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्वीट का जवाब दिया है. उस ट्वीट में कहा गया था कि भाई-बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रियंका ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा तो विवाद कौन-सा? योगी जी के मन में विवाद है. लगता है वो शायद उस विवाद की बात कर रहे हैं जो उनके, मोदी जी और अमित शाह जी के बीच है.

Exit mobile version