Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

फर्रूखाबाद: पत्रकार के घर में घुस मारपीट वा लूटपात करने के आरोप में थानाध्क्ष पर केस दर्ज।

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज़ डेस्क (यूपी)फर्रूखाबाद: जनपद फर्रूखाबाद के थाना जहानगंज के ग्राम रठौरा मोहद्दीनपुर निवासी नीलेश कुमार पुत्र महेन्द्रपाल ने स्पेशल जज डकैती की अदालत में दायर किये गये मुकदमे में जहानगंज थानाध्यक्ष पूनम जादौन, उपनिरीक्षक विश्वनाथ आर्य, सिपाही राजेश कुमार बंजारा, अजय तेवतिया, महिला सिपाही रचना एवं ड्राइवर रामप्रताप को आरोपी बनाया है। नीलेश दैनिक आज का पत्रकार है। उसके पास जहानगंज क्षेत्र की आज अखबार की एजेंसी भी है। 2 फरवरी की रात 10 बजे आरोपी दरवाजा खुलवाकर नीलेश के घर में घुस गये।

थानाध्यक्ष ने नीलेश से कहा कि तुमने मेरा वीडियो वायरल किया है। नीलेश ने कहा कि मैने तुम्हारा कोई वीडियो वायरल नही किया है। इस बात की जांच करा लो। यह सुनते ही थानाध्यक्ष ने नीलेश के साथ मारपीट की। जब नीलेश को उसकी पत्नी व परिवार वालों ने बचाने का प्रयास किया तो उनकी भी पिटाई की गई। पुलिस कर्मियों ने अलमारी में आलू विक्री के रखे 83 हजार रूपये, 2 लाख रूपये कीमती जेबरात लूट ले गये। इस दौरान पुलिस ने घरेलू सामान की तोडफोड भी की। पुलिस नीलेश को थाने की गाडी में बिठाकर ले गई। थाने में भी नीलेश की पिटाई कर धमकी दी गई कि यदि कोई कानूनी कार्रवाई की तो संगीन मुकदमे में जेल भेज देगे।

परिवार वालों व सम्भ्रांत व्यक्तियों के पहुंचने पर पुलिस ने नीलेश को छोड दिया। उसी दिन से नीलेश व उसके परिजन काफी भयभीत है कि उनके साथ कोई अप्रिय घटना भी हो सकती है। नीलेश ने एसपी से भी शिकायत की थी। जिस पर कोई कार्रवाई न होने पर उसे अदालत का दरवाजा खटखटाना पडा। पत्रकार नीलेश ने बताया कि मैने

आज अदालत में अपने बयान भी दर्ज करा दिये है। मुकदमे की सुनवाई के लिये 2 मार्च की तारीख लगाई गई है। मालुम हो कि

Exit mobile version